उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

Almora — व्यापारियों की मांगों के समर्थन में पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने दिया धरना

Almora- Former MLA Manoj Tiwari staged a sit-in in support of the demands of the traders

अल्मोड़ा, 6 जून 2021

अल्मोड़ा (Almora)। पूर्व विधायक मनोज तिवारी के नेतृत्व में कांंग्रेसजनों ने बाजार को खोले जाने और व्यापारियों की मांग को लेकर धरना दिया। इस दौरान पूर्व विधायक तिवारी ने व्यापारियों, कोचिंग,जिम संचालकों को आर्थिक सहायता देने की मांग भी की।

Almora- द्वाराहाट में दूल्हा दुल्हन ने पीपीई (PPE)किट पहन लिए 7 फेरे

Almora- अगर आपके पास भी है एंटीक व ब्रिटिशकालीन (Antique and British) सामान, तो यहां कर सकते है दान


पूर्व विधायक मनोज तिवारी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता यहां शहीद पार्क में एकत्रित हुए और सोशिल डिस्टेंसिंग का पालन करते धरना दिया। इस दौरान उन्होने बाजार खोलने और सभी व्यापारियों,कोचिंग सेन्टर संचालकों,जिम संचालकों को आर्थिक सहायता देने की मांग भी की।

पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि कोरोना काल में सुरक्षा की दृष्टि से लागू लाकडाऊन ने व्यापारियों,कोचिंग सेन्टर संचालकों,जिम संचालकों के सामने आर्थिक संकट पैदा कर दिया है।दुकाने बन्द होने से व्यापारियों सहित समस्त कोचिंग सेन्टर संचालकों,जिम संचालकों के सामने अपने परिवार के पालन पोषण का सवाल खड़ा हो गया है।


पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि इस समय कोविड के केस भी कम हो गये हैं और सरकारे को मानकों में ढील देते हुए बाजार को पूरी तरह खोलना चाहिए।

http://Job notification- सरकारी नौकरी हेतु यहां करें एप्लाई

Almora- देश में प्रतिदिन 1 करोड़ लोगों का हो वैक्शीनेशन, कई मांगों को लेकर कांग्रेस ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन


पूर्व विधायक तिवारी ने इसके साथ ही सभी व्यापारियों, फड़ व्यवसाईयों,कोचिंग सेन्टर संचालकों और जिम संचालकों के लिए स्पष्ट नीति बनाकर आर्थिक पैकेज की घोषणा करने की मांग करने के साथ ही इन सभी के एक साल के बिजली,पानी के बिल पूरी तरह माफ करने की मांग भी की।

Almora- पोखरखाली में लोगों के घर में घुसा मलबा, पेड़ टूटने से बाल-बाल बची जान

तिवारी ने अपने व्यवसाय, कोचिंग सेन्टर,जिम आदि के लिये बैंक से ऋण लेने वालों के ऋण का एक साल का ब्याज माफ करने की मांग की। इस दौरान पूर्व विधायक तिवारी ने कहा कि सरकार को एक स्पष्ट रणनीति के तहत अविलंब बाजार खोलकर व्यापारियों को राहत देने के साथ ही आर्थिक मदद का ऐलान भी करना चाहिए।उन्होंने नगरपालिका तथा जिला पंचायत से भी कोरोना काल में व्यापारियों का किराया माफ करने की अपील की।


धरने में पूर्व विधायक तिवारी के साथ नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी,कांंग्रेस जिलाध्यक्ष पीताम्बर पाण्डेय,महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी,डेयरी फेडरेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष दीप सिंह डांगी,सलाहकार नगर व्यापार मंडल शहजाद कश्मीरी,व्यापार मंडल महासचिव मयंक बिष्ट,व्यापार मंडल उपाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद,व्यापार मंडल कोषाध्यक्ष कार्तिक साह,नगर व्यापार मंडल महिला उपाध्यक्ष अनीता रावत,नगर सांस्कृतिक संयोजक गीता मेहरा,पूर्व उपाध्यक्ष दीपक साह,पूर्व जिला सचिव तारा चन्द्र जोशी,यूथ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता वैभव पाण्डेय,जिला उपाध्यक्ष विनोद वैष्णव, भूपेन्द्र भोज,महिला नगर अध्यक्ष गोपा नयाल,विपुल कार्की,सुनील सिंह कठायत,राबिन भण्डारी,नवल बिष्ट,सोशल मीडिया जिलाध्यक्ष अमित बिष्ट,लोकेश तिवारी,जिला सचिव दीपांशु पाण्डेय,जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक आदि मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Related posts

राज्य स्तरीय महिला हॉकी प्रतियोगिता (Women hockey tournament)- अल्मोड़ा की टीम ने बनाई फाइनल में जगह

Newsdesk Uttranews

कोटद्धार की मासूम और प्रतापगढ़ के स्कूली बच्चों को दी गई श्रद्धांजलि

Newsdesk Uttranews

Almora Breaking- कोसी में सड़क किनारे पड़ा मिला महिला का शव (Womans dead body)

Newsdesk Uttranews